WhatsApp Image 2024-10-01 at 23.49.03_698a7df7

पत्रकारिता में उत्कृष्ट सेवा के लिए फिक्की ने पत्रकारों को सम्मानित किया

दिल्ली आजकल ब्यूरो , दिल्ली

वाणिज्य एवं कारोबार क्षेत्र की अग्रणी प्रतिनिधि संस्था फिक्की ने पत्रकारिता में उत्कृष्ट सेवा के लिए एक कार्यक्रम में पत्रकारों को सम्मानित किया. सभी पत्रकारों को FICCI की CASCADE इकाई की ओर से आयोजित MASCRADE कार्यक्रम में ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया. FICCI की CASCADE इकाई के अध्यक्ष अनिल राजपूत हैं. इस इकाई को
‘ कमेटी अगेंस्ट स्मगलिंग एंड काउंटरफीटिंग एक्टिविटीज डिस्ट्रॉयिंग‌द इकोनामी ‘ के रूप में जाना जाता है. जो पिछले 10 वर्ष से MASCRADE कार्यक्रम का आयोजन कर रही है.

जिन पत्रकारों को सम्मानित किया गया है. उनमें द पायनियर समाचार पत्र के एसोसिएट एडिटर दीपक कुमार झा , द इकोनामिक टाइम्स की सीनियर असिस्टेंट एडिटर अनुराधा शुक्ला , द स्टेट्समैन समाचार पत्र के सीनियर सब-एडिटर शैलेंद्र पांडेय, द टाइम्स ऑफ़ इंडिया समाचार पत्र के सीनियर असिस्टेंट एडिटर अहमद अली , आज तक टीवी चैनल के एसोसिएट एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर आदित्य राना और द ट्रिब्यून समाचार पत्र की संवाददाता अंशिता मेहरा शामिल हैं.

इसके अलावा कई आईपीएस अधिकारियों, अर्धसैनिक बलों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों को भी तस्करी और नकली सामान की रोकथाम में भूमिका निभाने के लिए इस अवसर पर ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया. इसके साथ ही स्मगलिंग और नकली सामान से लोगों को सावधान करने संबंधी पोस्टर प्रतियोगिता के विजेता स्कूली बच्चों को भी इस दौरान सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर विजेताओं को पुरस्कार देने के लिए कई प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे. इनमें CBIC की स्पेशल सेक्रेटरी और सदस्य संगीता शर्मा , सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस संजय करोल , दिल्ली हाई कोर्ट के न्यायाधीश नवीन चावला , पूर्व लोकायुक्त और न्यायाधीश मनमोहन सरीन एवं फिक्की की कैस्केड कमेटी के अध्यक्ष अनिल राजपूत शामिल थे.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *