भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने अर्बन कंपनी के खिलाफ राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को लिखा पत्र

दिल्ली आजकल ब्यूरो , दिल्ली

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के प्रमुख इकबाल सिंह लालपुर को एक पत्र लिखा है. जिसमें सिद्दीकी ने ऐप आधारित अर्बन कंपनी के खिलाफ शिकायत दी है. सिद्दीकी ने कहा है कि इलेक्ट्रिकल सामान की शिकायत मिलने पर रिपेयर के नाम पर अर्बन कंपनी ने ऑनलाइन चार्ज भी ले लिया. लेकिन उसके बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं किया. उन्होंने इस मामले में अर्बन कंपनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है.

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन इक़बाल सिंह लालपुरा को लिखे पत्र में जमाल सिद्दीक़ी ने अपने साथ हुई घटना का विवरण देते हुए अर्बन कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जमाल सिद्दीक़ी का कहना है कि 17 सितम्बर को उनके नई दिल्ली मीना बाग मौलाना आजाद रोड, स्थित सरकारी आवास पर लगे एयर कंडीशन की मरम्मत के लिए अर्बन कम्पनी के ऐप के द्वारा शाम 6:30 पर स्लॉट बुक किया गया था. इसके लिए उन्होंने चार्ज का ऑनलाइन भुगतान भी किया था. उसके बाद अर्बन कम्पनी का स्टाफ आया और उसे चैक करने के बाद गैस निकलने की बात कहने लगा. इस दौरान कम्पनी के वर्कर ने नकद रुपयों की मांग की. जब उससे नकद रुपयों के जगह ऑनलाइन भुगतान करने की बात कही तो उसका व्यवहार बदल गया और सीढ़ी लाने का बहाना कर बैगर ए.सी. ठीक किए बैग लेकर वहां से फरार हो गया.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *