सांसद बनने के बाद मैं क्षेत्र में पटरी पर बैठ कर जनता के काम करूँगा-खंडेलवाल

दिल्ली आजकल ब्यूरो , दिल्ली
5 मार्च 2024

चांदनी चौक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने चाँदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में अपना जन-संपर्क करते हुए एक बड़ी घोषणा की है कि सांसद बनने के बाद वो पटरी पर बैठ कर जन-चौपाल लगाकर क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे और किसी बंद कमरे में नहीं बैठेंगे. उन्होंने कहा कि यह परंपरा उनको अपने परिवार में विरासत में मिली है.

खंडेलवाल ने दिल्ली के प्राचीन जैन मंदिर लाल मंदिर में जैन मुनि राष्ट्र संत परंपराचारी श्री 108 प्रज्ञासागर मुनिराज जी का आशीर्वाद प्राप्त किया तथा जैन मंदिर में पूजा अर्चना की.

इससे पूर्व खंडेलवाल ने भाजपा चाँदनी चौक ज़िला के अध्यक्ष कुलदीप सिंह की अध्यक्षता में हुए एक कार्यकर्ता सम्मेलन में स्पष्ट रूप से कहा की चांदनी चौक में ही उनका जन्म हुआ और बाज़ार सीता राम – कूँचा पाती राम की गलियों में ही पले बढ़े हुए और इसलिए क्षेत्र की जनता और उनकी आवश्यकताओं व समस्याओं को भलीभांति जानते हैं. वह हर मुद्दे का हल करेंगे.

खंडेलवाल ने कहा कि चुनाव जीतने के उपरांत मैं कभी एक कमरे में नहीं बैठूंगा. मेरे ताऊजी सतीश चंद्र खंडेलवाल विधायक, उपमहापौर तथा पार्षद होकर लोगों से मिलने के लिए सीताराम बाजार में चबूतरे पर ही बैठा करते थे. मैं भी उन्हीं की तरह बाजार में चबूतरे पर बैठूंगा ताकि मेरे क्षेत्र की जनता मुझसे आसानी से मुलाकात कर सके. जहां सभी विभाग के अधिकारी मौजूद होंगे और लोगों की समस्याओं को हल करेंगे और उनकी ज़िम्मेदारी तय होगी.

बल्लीमारान विधानसभा के रामनगर क्षेत्र की जनता ने एक कार्यक्रम में , जिसमें 500 से अधिक महिलाएँ एवं अन्य लोग थे, ने खंडेलवाल का ज़ोरदार स्वागत किया और नारे लगाते हुए प्रधानमन्त्री मोदी का जयघोष किया.

उन्होंने कहा कि चांदनी चौक लोकसभा का तेजी से विकास करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की गारंटी है. क्षेत्र के घर-घर में मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे, यह हम सुनिश्चित करेंगे. क्षेत्र में भाजपा के प्रति लोगों में अपार समर्थन और अटूट विश्वास है. भाजपा का हर एक देवतुल्य कार्यकर्ता मोदी को मजबूती देने के लिए दिन-रात पूरी निष्ठा और समर्पण से जुटा हुआ है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि चांदनी चौक की जनता कमल का फूल खिलाएगी और भाजपा की प्रचंड जीत होगी. साथ ही देश में अबकी बार 400 पार के साथ तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *