शिवलिंग से दिखने वाले फव्वारे को लेकर विपक्ष ने सरकार पर लगाया भगवान शिव के अपमान का आरोप

दिल्ली आजकल ब्यूरो, दिल्ली
31 अगस्त 2023

दिल्ली में जी—20 के लिए किये जा रहे सौंदर्यीकरण के दौरान कई स्थानो पर शिवलिंग से दिखने वाले फव्वारे लगाए जाने को लेकर विपक्षी दलों ने सरकार पर हमला बोला है. विपक्षी दलों ने दिल्ली के उप—राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने भगवान शिव का अपमान किया है.

दूसरी ओर, भाजपा ने कहा है कि यह फव्वारा दिल्ली सरकार की ओर से लगाया गया है. भाजपा ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि शिवलिंग से दिखने वाले फव्वारे उनकी ओर से लगाए गए हैं. यह फव्वारे धौला कुंआ इलाके में लगाए गए हैं.

जी-20 बैठक के लिए राष्ट्रीय राजधानी में शिवलिंग के आकार के फव्वारे लगाए गए हैं. आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर उपराज्यपाल और भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने सक्सेना और भाजपा से शिवलिंग का अपमान करने का आरोप लगाया है. साथ ही उपराज्यपाल विनय सक्सेना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

सिंह ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शर्महीन भाजपा ने शिवलिंग का अपमान किया है. दिल्ली के उपराज्यपाल शिवलिंग का अनादर करके वाहवाही लूट रहे हैं. भाजपा को इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. उपराज्यपाल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *