राहुल देश को अपने और चीन के मध्य गठबंधन पर  स्पष्ट करे : चुग

दिल्ली आजकल ब्यूरो , दिल्ली 

31 अगस्त 2023

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने “राहुल के चीन प्रेम राग ” पर कटाक्ष  करते हुए कहा कि  राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी और चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के बीच एक भारत विरोधी षड्यंत्र रूपी समझोता हुआ है. देश चाहता हैं की कांग्रेस चीन  प्रेम राग के समझौता को सार्वजनिक करे.

चुग ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मांग की कि राहुल गांधी द्वारा चीन में कांग्रेस पार्टी और चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के बीच में जो पार्टी टू पार्टी समझौता हुआ था. उसकी शर्तों को सार्वजनिक करें. यदि अगले चौबीस घंटे में एमओयू को सार्वजनिक नहीं करते हैं और जवाब नहीं देते हैं, तो उनकी चुप्पी इस बात का प्रमाण माना जाएगा कि राहुल गांधी भारत अर्थात इंडिया से गद्दारी की है.

उन्होंने कहा कि पार्टी टू पार्टी हुए एमओयू को सार्वजनिक करने की मांग करने की वजह है कि ऐसी ख़बरें आती हैं कि उस समझौते में ही लिखा है कि राहुल गांधी भारत के खिलाफ कोई जासूसी करेंगे और चीन को जानकारी देंगे. 

उसमें यह भी शायद लिखा है कि जब भी भारतीय सेना अपनी पराक्रम का परिचय देगी और चीनी सैनिकों की गर्दन मरोड़ेगी, तब राहुल गाँधी ट्वीट कर कहते हैं कि “सरेंडर मोदी” . तवांग पर जब भारतीय सेना चीनी सेना को रोकेगी, तब राहुल गांधी कहेंगे कि भारतीय सेना चीनी सेना से पिट गयी. राहुल गाँधी भारतीय सेना का मनोबल तोड़ने में लगे रहते हैं. राहुल गांधी कहते हैं कि भारत माता का एक टुकड़ा चीरकर चीन को दे दिया गया. जबकि इतिहास गवाह है कि 43 हजार स्क्वायर किलोमीटर भारत की भूमि चीन को तब दे दी गयी. जब पंडित नेहरू हिंदी चीनी भाई भाई का नारा लगा रहे थे. तो क्या राहुल गांधी पूर्व प्रधानमंत्री को गद्दार कहेंगे?  सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में भारत की एक इंच भूमि पर भी किसी ने कोई कब्जा नहीं किया है ना ही करने दिया जाएगा .

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *