Gangster-Himanshu-Bhau--HT-Photo-_1720980514709

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नारायण में अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

दिल्ली आजकल ब्यूरो , दिल्ली

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को गुरुवार को बड़ी सफलता हासिल हुई. उसने हिमांशु भाउ गिरोह के दो शार्प शूटरों को कंझावला इलाके में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. इन दोनों बदमाशों ने कुछ दिन पहले नारायणा इलाके में एक कार शोरूम के बाहर 20 राउंड अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में दहशत उत्पन्न कर दी थी.

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि हिमांशु भाउ गिरोह के दो शार्प शूटर कंझावला इलाके में आने वाले हैं. इसके बाद स्पेशल सेल ने वहां पर अपना जाल बिछाकर इन बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस को देखने के बाद इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके उपरांत पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इसमें एक बदमाश अरमान मलिक को पैर में गोली लग गई. पुलिस ने उसके एक अन्य साथी दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया. दीपक अंतरराष्ट्रीय स्तर का बॉक्सिंग खिलाड़ी है. वह किक बॉक्सिंग में तीन गोल्ड मेडल भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जीत चुका है.

यह बताया जा रहा है कि नारायणा इलाके में जिस कार शोरूम के बाहर इन बदमाशों ने फायरिंग की थी. उस शोरूम के मालिक से 5 करोड रुपए की फिरौती मांगी गई थी. हिमांशु भाऊ इस समय विदेश में बैठकर अपना गैंग चलाता है. पुलिस लगातार उसके शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर रही है. लेकिन वह लगातार नए शार्प शूटर भी भर्ती करता जा रहा है. इस समय वह दिल्ली के टॉप 10 बदमाशों की लिस्ट में शामिल है.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *