भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे ने मटका शाह बाबा की दरगाह परिसर में चलाया सदस्यता अभियान

दिल्ली आजकल ब्यूरो , दिल्ली

राष्ट्रीय सदस्यता अभियान – 2024 के अन्तर्गत दिल्ली स्थित दरगाह हज़रत मटका शाह बाबा के परिसर में सज्जादा-नशीं शाहिद अब्बासी द्वारा भाजपा सदस्यता अभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए. जिनके नेतृत्व में सैकड़ों अल्पसंख्यक भाजपा से जुड़े और भाजपा की सदस्यता हासिल की.

इस मौक़े पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने मीडिया को बताया कि अल्पसंख्यक मोर्चे द्धारा राष्ट्रीय सदस्यता अभियान – 2024 पूरे देश भर में चलाया जा रहा है.अल्पसंख्यक मोर्चे को 50 लाख सदस्य बनाने का टारगेट मिला है. मोर्चे की टीम देश भर में लगातार अल्पसंख्यक समाज के लोगों के बीच में जाकर उन्हें भाजपा का सदस्य बना रही है. सदस्यता अभियान के ज़रिए देश भर में लाखों अल्पसंख्यक भाजपा से जुड़ रहे हैं और सदस्यता हासिल कर रहे हैं.

जमाल सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा का सदस्य बनने को लेकर अल्पसंख्यकों में काफ़ी उत्साह दिखाई दे रहा है. इस कार्यक्रम में भी बड़ी तादाद में मुस्लिम भाई – बहनों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. मोदी सरकार और उसके कार्यों के प्रति अपना विश्वास जताया. उन्होने कहा कि आज मुस्लिम समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ भारी संख्या में जुड़ रहे है और विकसित भारत के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है.

इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अनीश अब्बासी ने कहा की मोर्चे द्वारा दिल्ली में सदस्यता अभियान शानदार तरीके से सफलता की ओर बढ़ रहा है और आज भी बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली है. इससे यह दर्शाता है कि भाजपा ही सबका साथ, सबका विकास की असल राजनीति करती है. इस अवसर पर मोर्चा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनीश अब्बासी, मोर्चे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एस. एम. अकरम, सज्जादा-नशीं दरगाह मटका शाह बाबा शाहिद अब्बासी , सूफ़ी संवाद के राष्ट्रीय सह प्रभारी कमाल बाबर, दिल्ली अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री फ़ैसल मंसूरी, नईम सैफ़ी, शबाना रहमान, सदस्यता अभियान प्रभारी इरफ़ान सलमानी सहित मोर्चे के कार्यकर्त्ता मौजुद रहे.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *