केजरीवाल सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है – खंडेलवाल

दिल्ली आजकल ब्यूरो, दिल्ली
7 मार्च 2024

चाँदनी चौक से भाजपा के प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने आज दिल्ली के टैक्स वकीलों द्वारा दिल्ली सरकार और टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा चलाये जा रहे आंदोलन में दिल्ली जीएसटी के मुख्यालय पर आयोजित बड़े धरने में शामिल होते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश से भ्रष्टाचार के उन्मूलन करने के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि भ्रष्टाचार का मुद्दा एक बहुत गंभीर मुद्दा है. जिस पर कर अधिवक्ताओं ने अपनी आवाज़ उठाई है.

खंडेलवाल ने कहा केजरीवाल सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त है. उसे किसी भी वर्ग द्वारा आवाज़ उठाया जाना पसंद नहीं है. इस सरकार को बड़ा घमंड हो गया है. कर अधिवक्ता जो राजस्व आय विभाग के लिए जो 75 प्रतिशत से अधिक योगदान देता है. उसकी गहन उपेक्षा करना सरासर नाजायज़ है.

खंडेलवाल ने कहा कि यह कैसे हो सकता है कि कमिश्नर दिल्ली जीएसटी और यहां तक कि दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी ने भी उनके साथ अभी तक कोई संवाद तक करना उचित नहीं समझा. यह दर्शाता है कि केजरीवाल सरकार अपने घमंड में चूर है और उसे किसी की कोई परवाह नहीं है. इस मौक़े पर उनके साथ भाजपा के चाँदनी चौक ज़िला अध्यक्ष श्री कुलदीप सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी थे.

खंडेलवाल ने कहा कि कर विभाग में भ्रष्टाचार की सैकड़ों शिकायतें विभिन्न व्यापारी संगठनों से मिली हैं. उन्होंने कर वकीलों को संबोधित करते हुए कहा कि आपका युद्ध आज से मेरा युद्ध है. मैं व्यक्तिगत रूप से दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना से बात करूंगा और इस मामले को शीघ्र निपटाने का प्रयास करूँगा.
उन्होंने कहा कि दिल्ली के सभी व्यापारी इस लड़ाई में वकीलों के साथ है और जल्द ही उनकी मांगों को कानून के अनुसार पूरा किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार का कोई विषय आप मुझे बतायें और हम मिलकर उसके ख़िलाफ़ बड़ा संघर्ष कर प्रधानमंत्री मोदी के भ्रष्टाचार उन्मूलन अभियान को बल देंगे.

खंडेलवाल ने यह भी कहा कि जीएसटी को सफल बनाने में कर वकीलों का एक बड़ा योगदान है और ऐसे वर्ग की बात को न सुना जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

खंडेलवाल ने अपने जन संपर्क अभियान की शुरुआत चांदनी चौक के प्रसिद्ध गुरुद्वारा शीश गंज से गुरु के चरणों में शीश नवा कर की. जहां उन्हें सरोपा एवं कृपाण भेंट की गई . इसके बाद खंडेलवाल भाई मति दास चौक पर स्तिथ शहीदी स्थल पर शीश नवाया.

खंडेलवाल भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मजनू के टीले पर पाकिस्तान से आये हिंदू शरणार्थियों से मुलाक़ात कर उन्हें भरोसा दिया कि जब तक उनको कोई वैकल्पिक आवास व्यवस्था नहीं हो जाती तब तक भाजपा उनको यहाँ से उजाड़ने देने नहीं देगी. कल इस मामले को लेकर खंडेलवाल भाजपा नेताओं के साथ दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना से मुलाकात की. जिन्होंने इस मुद्दे पर तुरंत विचार करने का आश्वासन दिया है. उन्होंने अफ़सोस जाहिर किया कि पिछले 10 वर्षों में अरविंद केजरीवाल एक बार भी इस शरणार्थी शिविर में नहीं आये.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *