दिल्ली की जनता से आम आदमी पार्टी करेगी सवाल, क्या जेल से सरकार चलाएं केजरीवाल

दिल्ली आजकल ब्यूरो, दिल्ली
30 नवंबर 2023

दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में मैं भी केजरीवाल अभियान चलाने का ऐलान किया है. इसके तहत उसके कार्यकर्ता दिल्ली के लोगों के घर जाकर यह सवाल करेंगे कि क्या केजरीवाल को शराब के फर्जी मामले में गिरफतार किये जाने के बाद पद से इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए. यह अभियान दिल्ली के 26 सौ पोलिंग बूथ पर 1—20 दिसंबर के बीच चलाया जाएगा.

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत भाजपा किसी भी तरह दिल्ली और देश में आम आदमी पार्टी की चुनौती अपने लिए लोकसभा चुनाव से पहले खत्म करना चाहते हैं. यही वजह है कि ईडी को निर्देश दिए गए हैं कि अरविंद केजरीवाल को किसी भी तरह से गिरफतार करो. ऐसा नहीं होने पर भाजपा लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी. उन्होंने कहा कि इससे पहले इसी फर्जी मामले में दिल्ली के उप—मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह को गिरफतार कर लिया गया है. जबकि उनके खिलाफ कोई सबूत इतने महीने बाद भी पेश नहीं किये जा सके हैं.

इधर, भाजपा ने कहा कि भाजपा से लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी के पास अपना कोई अभियान तक नहीं है. जिस योजना मैं भी केजरीवाल को आम आदमी पार्टी शुरू कर रही है. उसका आइडिया भी भाजपा के ही कार्यक्रम से लिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैं भी चौकीदार अभियान चलाया था. यह रोचक है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी को प्रधानमंत्री मोदी का ही आइडिया चोरी करना पड़ रहा है.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *