तेलंगाना के विकास के लिए भाजपा ही एक मजबूत विकल्प : चुग

दिल्ली आजकल ब्यूरो, दिल्ली
11 अक्टूबर 2023

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने मिडिया में बयान जारी कर केसीआर सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तेलंगाना की बीआरएस सरकार एक ऐसे गाड़ी की तरह है. जिस गाड़ी का स्टिरिंग मजलिस के हाथ में होगा. वह तेलंगाना को सही दिशा में नहीं ले जा सकती है. जिस गाड़ी का स्टिरिंग राष्ट्रवादी ताकत के हाथ में है. वही तेलंगाना को सही रास्ते पर ले जा सकती है.

उन्होंने कहा कि रोजगार के वादे पर विफल रहे केसीआर को तेलंगाना की जनता से वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है. पिछले 10 साल में बंगारू तेलंगाना बनाने का सपना दिखाकर सत्ता में आये केसीआर केवल और केवल परिवार और स्वयं के अहंकार में दुबे हुए हैं. बीआरएस की सरकार में अहंकार और भ्रष्टाचार , परिवारवाद , कानून व्यवस्था की बदहाली चरम पर है.

चुग ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने परिवार की पॉलिटिक्स को समाप्त करके पॉलिटिक्स ऑफ परफॉरमेंस को स्थापित किया है. प्रधानमंत्री मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि दुनिया में चाहे कोई भी आपदा आए. कई देश प्रधानमंत्री मोदी की सलाह मानते हैं. आज प्रधानमंत्री मोदी के सशक्त और मजबूत नेतृत्व में भारत पूरी दुनिया का नेतृत्व कर रहा है.

चुग ने कहा कि तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनने के बाद हर 17 सितंबर को प्रदेश के हर जिले-गांव में हैदराबाद विमोचन दिवस मनाया जाएगा. चुग ने कहा कि भारत आज सौर ऊर्जा, इलेक्ट्रिक वाहन तकनीक, हरित हाइड्रोजन का उत्पादन, ड्रोन तकनीक, अंतरिक्ष विज्ञान और अर्थव्यवस्था के क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ रहा है. भारत आज दुनिया में दूसरे नंबर पर मोबाईल बनाने वाला, तीसरा सबसे ज्यादा स्टार्टउप रखने वाला और चौथा रिन्यूएबल एनर्जी उत्पादक है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के युवाओं को दुनिया के युवाओं से मुकाबला करने के लिए एक मजबूत मंच देने का काम किया है.

चुग ने कहा कि मजलिस से निजात पाना है और जनता का कल्याण करने वाली सरकार लानी है तो एक मात्र रास्ता नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे कमल फूल की भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनानी है. तेलंगाना की जनता को तय करना है कि अगले पांच वर्षों तक तेलंगाना में देश को मजबूती देने वाली भाजपा शासन करेगी या भ्रष्ट-घोटालेबाज बीआरएस और कांग्रेस. केसीआर की पार्टी का एक ही लक्ष्य है कि कविता को जेल जाने से बचाना और केटीआर को मुख्यमंत्री बनाना.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *