दिल्ली आजकल एक्सक्लूसिव

चंद्रयान मिशन के बहाने केजरीवाल सरकार के खिलाफ नया मोर्चा खोलेंगे रामवीर सिंह बिधूड़ी

दिल्ली आजकल ब्यूरो, दिल्ली
12 सितंबर 2023

दिल्ली विधानस्भा में विपक्ष के नेता और बदरपुर से विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी के नए प्रस्ताव से दिल्ली की राजनीति में नया उबाल आना तय माना जा रहा है. बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार से मांग की है कि वह चंद्रयान मिशन की सफलता पर दिल्ली विधानस्भा का विशेष सत्र बुलाए और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट करे.

दिल्ली आजकल  से बातचीत में रामवीर सिंंह बिधूड़ी ने कहा कि जब बे—वजह के मुददों पर दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जा सकता है. ऐसे में चंद्रयान मिशन की सफलता जैसे राष्ट्रीय गौरव के मुददे पर विशेष सत्र क्यों आयोजित नहीं हो सकता है. अगर अरविंद केजरीवाल को देश से जरा भी प्रेम होगा तो वह विशेष सत्र आयोजित करेंगे.

उन्होंने कहा कि यह विशेष सत्र किसी दल की राजनीति से जुड़ा हुआ नहीं होगा. यह देश को प्रतिष्ठा और दुनिया में नया मुकाम दिलाने वाले वैज्ञानिकों की उपलब्धि से जुड़ा होगा. यह न्यू इंडिया का प्रतीक होगा. जिसको लेकर देश का हर व्यक्ति गौरवांकित है. हम चाहते हैं कि दिल्ली की जनता भी अपनी चुनी हुई सरकार के माध्यम से इस उपलब्धि पर देश के प्रधानमंत्री को अपना धन्यवाद दे. उन वैज्ञानिकों को अपना धन्यवाद दें. जिसने देश को यह गौरव दिया है.

उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी को भारत माता से प्रेम है. वह सच्चे राष्ट्र भक्त हैं तो उन्हें यह विशेष सत्र जल्द आयोजित करना चाहिएत्र. हम इसके लिए उनका स्वागत करेंगे. ऐसा नहीं करने पर यह साबित हो जाएगा कि उनकी देश प्रेम की बात बेमानी और झूठी है. हम दिल्ली सरकार के जवाब की प्रतीक्षा करेंगे. दिल्ली की जनता भी उनके जवाब की प्रतीक्षा करेगी. 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *