अपराधियों का स्वर्ण काल है बिहार में, जनता 2024 व 2025 में भाजपा को विजयी बनाएगी— भाजपा

दिल्ली आजकल ब्यूरो, दिल्ली
21 अगस्त 2023

बिहार में आए दिन हो रही हत्याओं पर भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सेल के सह—प्रमुख और बिहार विधान परिषद सदस्य संजय मयूख कहा कि बिहार में जंगलराज—2 की वापसी हो गई है. उन्होंने बिहार में अपराधियों के स्वर्ण काल आने की बात कहते हुए कहा कि बिहार में अब केवल अपराधि निश्चिंत हैं. राज्य की अन्य जनता डरी हुई है. उसे यह भय रहता है कि न जाने कब अपराधि उन पर हमला कर उनकी हत्या कर दे.

संजय मयूखा ने कहा कि बिहार में अपराधियों का यह स्वर्ण काल है. यहां पर संगठित और अन्य अपराध पुष्प पल्लवित हो रहा है. पत्रकार, पुलिस अधिकारी, कारोबारी और समाजसेवी अपराधियों के निशाने पर हैं. जबकि राज्य सरकार अपराधियों के सामने बेबस दिख रही है. लेकिन राज्य की जनता महागठबंधन सरकार को सबक सिखाएगी. वह 2024 आम चुनाव और 2025 के राज्य विधानसभा चुनाव में राजद और जेडीयू को सत्ता से बाहर कर राज्य में कमल खिलाएगी. बिहार में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. लोकसभा चुनाव में 40 में से 40 सीट भाजपा जीतेगी. यह जनता के सहयोग और समर्थन से होगा.

उन्होंने पटना के कंकड़बाग स्थित अटल बिहारी वाजपेयी पार्क का नाम बदलकर कोकोनट पार्क करने पर कहा कि एक ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर आकर श्रद्धा सुमन अर्पित करने का कार्य करते हैं. उनके साथ अपने संबंध को अतुलनीय करार देते हैं. लेकिन दूसरी ओर, उनके राज्य में ही अटल बिहारी वाजपेयी पार्क का नाम बदल दिया जाता है. यह दिखाता है कि उनको दिल्ली आना और पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की समाधि पर जाना कितना अवास्तविक कार्य था.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *